जानिए क्या है निक्की यादव हत्या मामला, आखिर साहिल ने अपनी ही लिव-इन पार्टनर को क्यों उतारा मौत के घाट…

दिल्ली के छतरपुर में हुए श्रद्दा हत्याकांड ने पूरी राजधानी को दहला कर रख दिया था, वहीं श्रद्दा हत्याकांड को हुए अभी साल भर भी नहीं हुआ था, लेकिन उस से पहले एक और ऐसा मामला दिल्लीवासियों के सामने आ गया है।

वेलेंटाइन डे के दिन राजधानी दिल्ली से ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें लिव इन में रह रहे पार्टनर अपनी प्रेमिका का चार्जर से गला घोंट कर मार दिया और लाश को फ्रिज में छिपा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी साहिल गहलोत ने अपनी लिव-इन में रह रही पार्टनर निक्की यादव का गला रौंत कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद निक्की के लाश के साथ तकरीबन 35 किलोमीटर सफर करता रहा।

चार्जर को बनाया हथियार

साहिल गहलोत ने निक्की यादव को मौत के घाट उतारने में चार्ज का इस्तेमाल किया था, वहीं मारने से पहले निक्की और साहिल के बीच साहिल की शादी को लेकर काफी कहासुनी और कश्मीरि गेट के पास साहिल ने अपनी गाड़ी में चार्जर से निक्की का गला घोंट दिया।

फ्रिज में लगाया लाश को ठिकाने

साहिल ने निक्की को कश्मीरी गेट में मारने के बाद 35 किलोमीटर दूर नजफगढ़ अपने ढाबे के फ्रिज में उसकी लाश छिपा दी। वहीं 9 तारीख को साहिल ने हत्याकांड को अंजाम दिया था और पुलिस ने 10 फरवरी को लाश को बरामद भी कर लिया । जिसके बाद 14 फरवरी वेलेंटाइन डे के दिन आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

निक्की के पापा को भी साहिल टालता रहा

निक्की के पापा ने जब अपनी बेटी से बात करनी चाही तो वह हो नहीं पाई तो निक्की के पापा ने बेटी के दोस्तों को फोन लगाया और निक्की के बारे में पूछा तो एक दोस्त से पता चला कि निक्की को आखिरी बार साहिल के साथ देखा गया था, जिसके बाद साहिल से निक्की के पापा ने बात की और जानना चाहा कि निक्की कहा है तो साहिल लगातार बहाने मारता रहा और आखिर में उसने कहा कि वह मसूरी ट्रिप पर गई है। इसी के साथ निक्की के पापा ने साहिल के साथ हुई सारी बातों को फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

“आरोपी से पूछताछ जारी है”

DCP क्राइम ब्रांच ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी को हमने मंगलवार को गिरफ्तार किया था और बुधवार को हम उसको 5 दन के रिमांड पर लेकर आए हैं। आरोपी से पूछताछ जारी है।

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया शव

हत्या के बाद बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है निक्की यादव का शव ।