चन्नी के CM फेस घोषित होने के बाद आया सिद्धू का पहला रिएक्शन, पद को लेकर कही ये बात

Navjot Singh Sidhu

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी के नाम की घोषणा की। इसके बाद कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह कभी किसी पद के लिए लालायित नहीं रहे।

यही नहीं, उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने के फैसले की प्रशंसा की। बता दें कि पंजाब में कांग्रेस के सीएम फेस की दौड़ में नवजोत सिंह सिद्धू का भी नाम शामिल था।

वहीं, लुधियाना की एक रैली को डिजिटल तरीके से संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, “17 साल के राजनीतिक करियर में सिद्धू कभी किसी पद के लिए लालायित नहीं रहा, लेकिन हमेशा पंजाब की बेहतरी और उसके लोगों की जिंदगी में सुधार चाहा।”

उन्होंने आगे कहा, “यह बदलाव का पल है, जो लोगों के जीवन को बेहतर कर सके। हमें किसी चीज की जरूरत नहीं है। हमारी जरूरत बस पंजाब का कल्याण है। पंजाब के प्रति मेरे प्यार ने हमेशा उसकी बेहतरी चाही है।”

रैली को सम्बोधित करने से पहले सिद्धू ने ट्वीट किया था कि वह मुख्यमंत्री के चेहरे पर पार्टी के फैसले को मानेंगे। वहीं, उन्होंने डिजिटल रैली में भी यही बात कही।