गुरुवार को PM मोदी से मिलेंगे CM भगवंत मान, इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

bhagwant mann

पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही भगवंत मान एक्शन में हैं. इस कड़ी में सीएम भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात का समय मांगा था.

पीएम मोदी के कार्यलय से मिली जानकारी के मुताबिक, भगवंत मान को गुरुवार को मिलने का समय दिया गया है. इस मुलाकात में भगवंत मान पंजाब के मुद्दों को उठा सकते हैं. इससे पहले भगवंत मान ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए वक्त मांगा है.

भगवंत मान उठा सकते हैं ये मुद्दे…

पंजाब को कोयला महंगी दरों पर मिलता है और उसकी कमी भी बहुत ज्यादा रहती है. भगवंत मान पीएम मोदी के सामने यह मुद्दा भी रख सकते हैं. इसके अलावा अगले महीने से गेंहू की खरीदारी भी शुरू होने जा रही है. भगवंत मान पीएम मोदी से एमएसपी बढ़ाने की मांग भी कर सकते हैं.

वहीं, केंद्र सरकार ने हाल ही में भाखड़ा ब्यास प्रबन्ध बोर्ड के नियमों में बदलाव किया था. इन बदलावों का पंजाब में भारी विरोध हो रहा है. पंजाब के लोगों का कहना है कि बीबीएमबी में किए गए बदलावों की वजह से पंजाब के हाथों से नियुक्ति का अधिकार छीन लिया गया है. भगवंत मान पीएम मोदी के साथ मीटिंग में इस मुद्दे को उठा सकते हैं.