गुरुग्राम : आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे 1 करोड़ रुपए, 4 आरोपी गिरफ्तार

gurugram

कैश कलेक्शन कंपनी के कर्मचारियों से 18 अप्रैल को एक करोड़ रुपये की लूट करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस ने रविवार को दी. आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने सोहना रोड पर गिरफ्तार किया.

दरअसल, गुरुग्राम के सुभाष चौक इलाके से बदमाशों ने बीते सोमवार को दिनदहाड़े कैश वैन से 1 करोड़ रुपए लूटे। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने वैन के कर्मचारियों और चालक की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उन्हें बंधक बना लिया और फिर मोटी रकम लेकर फरार हो गए.

वहीं, पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पांचवें साथी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. इसके साथ ही पुलिस सूत्रों ने यह दावा भी किया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से अधिकांश नकदी बरामद कर ली गई है.

गिरफ्तार लुटेरे हरियाणा के फरीदाबाद और दिल्ली के छतरपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने लूट में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है.

जांच के दौरान, जांच टीमों ने अपराधियों की पहचान के लिए 1,000 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को स्कैन किया था. हरियाणा पुलिस ने दोषियों के बारे में जानकारी देने वाले को 2 लाख रुपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की थी.