खिलाड़ियों को गावस्कर की फटकार, कहा-“जब आप IPL में आराम नहीं लेते तो अभी क्यों ?”

पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गवास्कर ने भारतीय खिलाड़ियों की प्रतिबद्धिता पर सवाल किए हैं, गावस्कर ने कहा कि भारत के अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा, बुमराह और हार्दिक पांड्या आदि ने वेस्टइंडीज से मैच के दौरान आराम लिया था जिससे मैं बिल्कुल भी सेहमत नहीं हूं। क्योंकि जब ये खिलाड़ी आईपीएल के दौरान आराम नहीं लेते तो फिर देश के लिए खेलते हुए किस बात का आराम ? गावस्कर ने BCCI  को कहा कि मुझे लगता है BCCI को एक बार फिर इस आराम करने की धारणा पर विचार करने की जरुरत है।

गावस्कर ने आगे कहा कि भारत के ग्रेड A के सभी खिलाड़ियों को अच्छी सैलरी मिलती है और कोई भी प्रबंध निदेशक अपने अधिकारियों को इतनी छुट्टियां नहीं देता जितना BCCI अपने खिलाड़ियों को दे रहा है।

 टी-20 मैचों का नहीं कोई दबाव

गावस्कर ने कहा कि जब आईपीएल मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी आराम नहीं लेते तो फिर देश के लिए खेले जाने वाले मैच के दौरान आराम क्यों ? और टी-20 मैच का खिलाड़ियों के सेहत पर भी किसी प्रकार को कोई असर  नहीं पड़ेगा। हां अगर वनडे या फिर टैस्ट मैच होता तो सोचा जा सकता था। गवास्कर ने BCCI से कहा कोई भी संस्था अपने कर्मचारियों को इतनी छुट्टियां नहीं देता है।