क्रिकेटर सुरेश रैना ने IPL समेत सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

भारतीय दिग्गज बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना ने अपने ट्वीटर अकांउट से क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास लेने का एलान कर दिया है। सुरेश रैना अब आपको किसी भी फॉर्मेट में खेलते नजर नहीं आएंगे। सुरेश रैना देश के बाहर फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के अभी भी तैयार हैं।

रैना पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। कहा जा रहा है कि विदेश में लीग खेलने के लिए रैना ने सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेश रैना दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और यूएई में टी20 लीग को लेकर उत्साहित हैं।

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा-मेरे देश और मेरे राज्य उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात रही। मैं क्रिकेट के सभी प्रारूपों से अपने संन्यास का एलान करना चाहूंगा। मैं बीसीसीआई, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन चेन्नई सुपर किंग्स, राजीव शुक्ला सर और अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा।”

https://twitter.com/mhonenews/status/1567064899758751744

हालांकि उनके फैन जो उन्हे अभी भी खेलता देखना चाहते हैं वो सुरेश रैना को 10 सितंबर से शुरू होने वाली आगामी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते देख पाएंगे, जहां वह पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में इंडियन लीजेंड्स का प्रतिनिधित्व करेंगे।