कैटरीना और विक्की की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, परिवार संग किया जमकर डांस

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी साल के सबसे चर्चित विवाह समारोहों में से एक बन गई है। यह सेलिब्रिटी जोड़ा सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल, सवाई माधोपुर, राजस्थान में एक निजी समारोह में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गया है। शादी से जुड़ी सेरेमनी की तस्वीरे आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

 

शादी के बाद कपल ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद अब मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। विक्की और कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों परिवार संग काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में यह कपल बेहद खुश नजर आ रहा हैं। कैटरीना और विक्की ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा तब्बार!’ 

कैटरीना कैफ मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने फैशन डिजायनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से मल्टीकलर ब्राइडल लंहगा कैरी किया। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ली करके ओपन किया हुआ था। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत चोकर के साथ माथा हेदी और ईयररिंग्स में झुमके कैरी किया।