करीना कपूर खान के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने सील किया अभिनेत्री का घर

अभिनेता करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने सोमवार को आधिकारिक बयान साझा करते हुए पुष्टि की कि वे कोरोना से संक्रमित हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें लिखा था, “मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लिया। मैं सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में जो भी आए हैं कृपया अपना टेस्ट जरूर करवाएं।”

 

करीना ने आगे कहा, “मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी डबल टीका वैक्सीनेशन किया गया है। मौजूदा समय में उनमें किसी तरह का कोई लक्षण पाया गया हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।”

 

अमृता ने भी इंस्टा स्टोरीज पर अपना बयान साझा किया और लिखा, “मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं। मेरी फैमिली और कर्मचारी पूरी तरह वैक्सीनेटेड हैं और सभी की जांच निगेटिव आई है। सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें।”

 

इस बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने खुलासा किया है कि करीना के घर को सील कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि ”अभिनेत्री अभी तक उचित जानकारी नहीं दी है लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कितने लोग आए।”