कम बजट में अमृतसर से लेकर श्री माता वैष्णो देवी तक की करें यात्रा, फ्री में मिलेगी रहने-खाने समेत ये सुविधाएं, जानें IRCTC का ये खास प्लान…

irctc plan

अगर आप इस बार गर्मियों की छुट्टियों में कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको अमृतसर से लेकर वैष्णों देवी तक घूमने का मौका मिलेगा.

रेलवे का यह पैकेज 8 दिन का होगा. आपको बता दें इस पैकेज में रहने और खाने की सुविधा फ्री में मिलेगी यानी आपको उसके लिए अलग से कोई खर्च नहीं करना होगा. जी हां, तो आइए जानते है IRCTC के इस खास पैकेज के बारे में…

पैकेज की पूरी डिटेल्स इस प्रकार है…

IRCTC ने ट्वीट कर दी जानकारी

IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर में लिखा, “आपके पास #NorthIndia घूमने का अच्छा मौका है. आईआरसीटीसी आपके लिए 8 दिन और 7 रात का एक खास पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के लिए आपको सिर्फ 18120 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे.”

कितना आएगा खर्च

इस पैकेज में स्टैंडर्ड क्लास का किराया 18,120 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं, कंफर्ट क्लास का किराया 22,165 रुपये प्रति व्यक्ति है.

रहने-खाने की क्या होगी व्यवस्था..?

इस पैकेज में यात्रियों को रहने के लिए होटल डबल और ट्रिपल शेयरिंग के बेसिस पर मिलेगा. इसके अलावा मॉर्निंग टी-कॉफी मिलेगी. ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ 1 लीटर पानी की बोतल भी मिलेगी.

अधिक जानकारी के लिए चेक करें ऑफिशियल लिंक

इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://bit.ly/3IdDc9O पर विजिट कर सकते हैं.