आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की मैग्नम ऑप्स ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल 22 फरवरी को रिलीज की जाएगी। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

Image

पहले यह फिल्म 6 जनवरी को रिलीज की जानी थी। मगर इसी दौरान निर्माता एसएस राजामौली की मच अवेटेड पीरियड ड्रामा ‘आरआरआर’ रिलीज होने वाली थी। जिस वजह से ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को 18 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया गया।

Image

हालांकि, कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए एहतियातन इस फिल्म की रिलीज पर सस्पेंस बना हुआ था। मगर निर्माताओं ने पुष्टि कर दी है कि फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Image

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया ने अभिनेता अजय देवगन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भंसाली और देवगन ने साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम करने के 22 साल बाद एक बार फिर साथ काम किया है।

Image

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की भूमिका में आलिया भट्ट हैं। कहानी कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स’ के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार है, जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित किया है।

Image