अस्‍पताल में लालू, बेटी ने शेयर किया भावुक पोस्‍ट, लिखा- ‘My Hero, My backbone Papa…’

lalu yadav

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना के एक अस्पताल में इलाजरत हैं. घर की सीढ़ियों से गिरने के बाद उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई जिसके बाद अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. लगातार उनके चाहने वाले जाकर उनसे मिल भी रहे हैं.

इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने वीडियो कॉल से ही पिता का हाल जाना है. बातचीत की तस्वीर को उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किया है और इमोशनल बातें भी लिखी. रोहिणी आचार्या ने पोस्ट में लिखा- “माई हीरो, माई बैकबोन पापा. गेट वेल सून. हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति.”

बता दें कि लालू प्रसाद यादव रविवार को 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे. यहां पूरा परिवार रहता है. आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में लोग लेकर गए. वहां कंधे में माइनर फ्रैक्चर बताकर घर पर आराम करने के लिए कहा गया था. हालांकि सोमवार तड़के तबीयत इतनी खराब हुई कि पटना के बेली रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

फिलहाल लालू की तबीयत स्थिर…

पारस अस्‍पताल में भर्ती लालू यादव की तबीयत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. हालांकि वे आईसीयू में हैं. अस्‍पताल की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उन्‍हें कुछ दिन और आईसीयू में रखना पड़ सकता है.