अमिताभ बच्चन के बंगले तक एक बार फिर पहुंचा कोरोना, बंगले में काम कर रहा कर्मचारी पाया गया संक्रमित…

पूरे देश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं “मायानगरी” महाराष्ट्र में कोरोना के मामले पूरे देश में सबसे ज्यादा है। मंगलवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना के 10860 नए मरीज मिले हैं। अब तक 20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं इस बीच खबर आ रही है कि कोरोना वायरस एक बार फिर अमिताभ बच्चन के बंग्ले में दस्तक दे रहा है हालांकि ये बात भी पूरी तरह से साफ है कि अमिताभ बच्चन को कोरोना नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाला एक कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। 

ब्लॉग के जरिए दी जानकारी
बिग बी ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग में दी है। अमिताभ बच्चन ने  लिखा- घरेलू कोरोना के हालातों से डील कर रहा हूं। बाद में आपसे बातचीत करूंगा। अमिताभ बच्चन के घर जलसा और प्रतीक्षा में काम करने वाले 31 स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में एकता कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, नकुल मेहता,  सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर समेत कई सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं। 

महाराष्ट्र में देखते ही देखते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। पिछले एक हफ्ते के भीतर केसों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। महाराष्ट्र के 70 फीसदी से ज्यादा मामले मुंबई में ही मिल रहे हैं। राज्य में कड़ी पाबंदियों के बीच ये मामले बढ़ रहे हैं।