अभिनेता मोहित रैना ने गुपचुप तरीके से की शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

देवों के देव महादेव’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम अभिनेता मोहित रैना ने अपनी लेडीलव अदिति संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। अभिनेता ने नए साल के मौके पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को चौका दिया।

दरअसल, मोहित ने अदिति संग शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर इस अच्छी खबर की जानकारी दी। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा – ‘प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता है, ये बाधाओं को पार करता है, बाड़ से छलांग लगाता है, दीवारों में घुसकर अपनी मंजिल तक आशा के साथ पहुंचता है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।’

इन तस्वीरों में मोहित अपनी पत्नी अदिति के साथ नजर आ रहे हैं। मोहित रैना जहां शेरवानी में बेहद ही स्मार्ट नजर आ रहे हैं तो वहीं अदिति लहंगा में खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं। अदिति ने मल्टीकलर लहंगा पहना हुआ है साथ ही ज्वेलरी से उन्होंने अपने दुल्हन लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित रैना लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव की भूमिका निभाकर सबके दिलों में बस गए। इसके अलावा वो बंदिनी,चेहरा और चक्रवर्ती अशोक सम्राट में भी नजर आए। एक्टर ‘उरी: द सर्जिकल’ में विक्की कौशल के साथ भी नजर आ चुके हैं। मोहित रैना आखिरी बार ‘शिद्दत’ में डायना पेंटी के साथ नजर आए थे।