अभिनेता अजय देवगन का दाढ़ी वाला लुक हुआ वायरल, जाने आखिर क्यों बढ़ाई अजय देवगन ने दाढ़ी

बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक अजय देवगन का नाम स्टाइलिश एक्टर्स की लिस्ट में सबसे पहले की श्रेणियों में गिना जाता है। 90 के दशक में फिल्मों में काम करने वाले अजय देवगन आज भी लोगों का दिल अपनी स्टाइल और अपनी अपीरियंस से जीत लेते हैं। हाल ही में अजय देवगन की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह काले लिबास में नजर आए थे। अजय देवगन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद फैंस अनुमान लगाने लगे थे।

बता दें अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। अभिनेता ने मंदिर के अनुष्ठानों और नियमों का पालन किया था। अजय देवगन ने महीनों अपनी दाढ़ी बढ़ाई रखी थी। क्या वाकई भगवान अयप्पा की पूजा-अर्चना से इसका कोई जुड़ाव था? तो बता दें मंदिर की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, सबरीमाला की तीर्थयात्रा इंद्रियों की परीक्षा के बारे में है। तीर्थयात्रियों से तीर्थयात्रा के सफल समापन के लिए एक साधारण पवित्र जीवन जीने की उम्मीद की जाती है जिसे ‘वृथम’ के नाम से जाना जाता है।

ऐसा बताया जा रहा है कि अजय ने एक-एक महीने के लिए आवश्यक कुछ अनुष्ठानों का पालन किया। दिखाई दे रहा था कि वह काले रंग के कपड़े पहने देखा गया था, उन्होंने लगभग एक महीने तक बाल या नाखून नहीं काटे और दाढ़ी भी नहीं बनाई।