अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की अपनी और विराट की मज़ेदार PHOTOS, और लिखा…

अनुष्का और विराट

अनुष्का और विराट कोहली आज अपनी चौथी सालगिराह मना रहे हैं। दोनों 11 दिसंबर 2017 को इटली में एक दूसरे के बंधन में बंध गए थे। वहीं विराट और अनुष्का की शादी में परिवार और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। आज अपनी चौथी सालगिराह पर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ कई सारीं फोटो शेयर की ।

‘कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है’
सालगिराह के अवसर अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है। यह तुम्हारा फेवरेट गाना है और तुमने इन्हीं शब्दों के हिसाब से जिंदगी को हमेशा जिया है. यह शब्द हर चीज के बारे में सही हैं. रिश्तों के बारे में भी। अनुष्का ने आगे लिखा, ”इस दुनिया में अपने जैसा शख्स होना बेहद बहादुरी की बात है। जब मुझे जरूरत थी तब मुझे प्रेरित करने के लिए शुक्रिया। जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी तब अपने मन को खुला रखने के लिए शुक्रिया। बराबरी की शादी तभी मुमकिन है जब दोनों सिक्योर हैं, और तुम सबसे सिक्योर आदमी हो जिसे मैं जानती हूं। साथ ही अनुष्का ने लिखा कि ”जैसा मैंने पहले कहा था वो लोग सौभाग्यशाली हैं जो तुम्हें सही में जानते हैं,तुम्हारी तरक्की के पीछे की आत्मा को पहचानते हैं। सभी मंसूबों के पीछे छुपा इंसान. प्यार, ईमानदारी, पारदर्शिता और इज्जत हमें हमेशा रास्ता दिखाए, यही मेरी दुआ है। काश हम कभी मस्ती करना बंद ना करें,मुझे हमारी यही बात पसंद है।

तुम मेरी दुनिया हो- विराट
वहीं अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट किया, ”तुम मेरी दुनिया हो.”और विराट की बहन भावना ने कमेंट किया, ”भगवान तुम्हें खुश रखे।