अजय देवगन का डिजिटल स्पेस पर डेब्यू, वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी, सुष्मिता सेन और रवीना टंडन के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन डिजिटल स्पेस पर डेब्यू कर रहे हैं। अभिनेता जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई क्राइम ड्रामा सीरीज ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ में नजर आने वाले हैं।

Image

जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्टर ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दीं। अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वो इस सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में हैं।

Image

खास बात ये है कि इसमें अचानक ही अभिनेता के किरदार में बदलाव आ जाते हैं जिसमें अजय एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बन जाएंगे। इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है। जबकी उनकी यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक है।

Image

इस सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें, ‘रुद्रा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म भुज भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा अभिनेता गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगे।