अक्षय और इमरान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, SELFIEE मूवी में आएंगे संग नजर…

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की नई फिल्म SELFIEE 24 फरवरी को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है, वहीं अक्षय और इमरान दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट भी किया जा रहा है।

फिल्म SELFIEE के अंदर बॉलीवुड के कई पुराने गानों को भी शामिल किया जा रहा है, वहीं शुक्रवार को अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें इमरान हाशमी और अक्षय कुमार दोनों एक साथ “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ” गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी दोनों के डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार एयर हॉस्टेस के संग हवाईजहाज के पास डांस कर रहे हैं अपने दो दिन पहले जारी किए गए गाने “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ” गाने पर।

फिल्म में है कई पुराने गाने

धर्मा प्रोडक्शन की 24 तारीख को आने वाली फिल्म SELFIEE रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ गई है, चर्चा का विषय मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी तो हैं लेकिन उसके साथ-साथ फिल्म में पुराने गानों को चलन भी बहुत ज्यादा देखा गया है, बता दें कि फिल्म का पहला गाना ” गोरी चुराना मेरा जिया” गाना भी मशहूर डांसर और कलाकार गोविंदा की 1995 की फिल्म कुली न.1 की है। वहीं बुधवार को रिलीज फिल्म का दूसरा गाना ” मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” अक्षय कुमार की ही 1994 में आयी फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का है ।