हिमाचल के नालागढ़-दभोटा मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत

हिमाचल के नालागढ़-भरतगढ़ मार्ग पर एक सड़क हादसे दो की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। मृतकों की पहचान पिकअप चालक मनप्रीत सिंह (25) पुत्र करनैल सिंह गांव मोहीकलां राजपुरा पटियाला और मोटरसाइकिल चालक अशोक कुमार (34) पुत्र शाली राम गांव भुवानी निवासी सरकाघाट मंडी के के रूप में हुई है।

घायलों में ट्रक सवार दिनेश व अशोक पुत्र प्यारेलाल गांव सुभौर तहसील आनंदपुर साहिब पंजाब व अंग्रेज सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह गांव धर्मकोट जिला मोघा पंजाब से हुई। जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर 12.05 बजे नसराली में सत्संग भवन के पास पंजाब नंबर का एक ट्रक नालागढ़ की तरफ तेज रफ्तार से आया और सामने से आ रही पिकअप गाड़ी को टक्कर मारकर सड़क की बाईं तरफ घसीटते हुए 50 मीटर आगे जाकर खेत में धकेल दिया।

जिसके बाद एक मोटरसाइकिल को भी चपेट में लेते हुए आगे चल रहे एक और ट्रक को टक्कर मारी। इस हादसे में ट्रक के आगे का हिस्सा टुटकर खेत में जाकर गिरा जबकि ट्रक का पिछला हिस्सा सड़क पर पलट गया। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने तेज रफ्तार व लापरवाही बरतने पर ट्रक चालक अंग्रेज सिंह निवासी जलालाबाद पंजाब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।