राजू श्रीवास्तव  की मौत पर हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्री ने जताया दुख, CM मान ने लिखा Miss You “Gajodhar Bhayia”

सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया, जिससे उनके फैंस को गहरा झटका लगा है, बीते 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव वहीं बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली। राजू श्रीवास्व को टीवी और स्टेंडप कॉमेडी का जनक भी कहा जाता है।

सीएम मनोहर लाल ने जताया दुख

राजू श्रीवास्तव की मौत पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट कर दुख जताया और सीएम मनोहर लाल ने कहा कि “सबको हंसाने वाला आज सबकी आंखें नम कर गया! फिल्म जगत का जाना माना चेहरा, मशहूर हास्य कलाकार एवं भाजपा नेता श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। प्रभु दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!! “

गजोधर भईया के नाम से भी जाने जाते थे राजू श्रीवास्तव

कलाकार राजू श्रीवास्तव गजोधर भईया के नाम से भी जाने जाते थे, वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राजू श्रीवास्तव की मौत पर ट्वीट कर दुख जताया और कहा कि राजू श्रीवास्तव जी ने अपने जीवन में हमें खूब हंसाया लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है… उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला… राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी We’ll miss you “Gajodhar Bhaiya”

Leave a comment