सिद्धू मूसेवाला के नाम पर बनेगा कैंसर हॉस्पिटल और स्टेडियम, गायक के परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम भगवंत मान ने किया एलान

bhagwant mann

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिवंगत पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे। सीएम मान शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मानसा जिले के मूसा गांव पहुंचे। इस दौरान मूसेवाला के आवास के बाहर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई।

उन्होंने परिवार से लगभग एक घंटे तक मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने परिवार को मूसेवाला के नाम पर एक स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा उन्होंने परिवार को यह विश्वास दिलाया कि दोषियों को नहीं बख्शेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के नाम पर बनेगा कैंसर हॉस्पिटल और स्टेडियम

वहीं, मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात के बाद उन्होंने परिवार को भरोसा दिया कि जिन्होंने यह वारदात की है उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू के नाम पर कैंसर अस्पताल बनाया जाएगा। पंजाब में एक स्पोर्ट्स स्टेडियम भी बनाएंगे ताकि मूसेवाला का नाम गुम न हो।

इसके अलावा सीएम भगवंत मान ने कहा कि इस घटना पर कोई सियासत नहीं चाहिए। उन्होंने मूसेवाला के परिवार से कहा कि सीएम आवास के दरवाजा हमेशा आपके लिए खुले हैं, जब चाहिए आइए, हमेशा आपकी मदद के लिए आगे रहेंगे।