पटियाला में दो समुदायों के बीच हुई झड़प , जमकर चले पत्थर और तलवारें, पुलिस ने की हवाई फायरिंग

patiyala_hinsa

पंजाब स्थित पटियाला से तनाव की खबर आई है. यहां दो समुदाय के बीच झड़प हुई है. यह टकराव जलूस निकालने को लेकर हुआ. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पत्थर चल.पुलिस ने दोनों पक्षों को रोकने के लिए फायरिंग की.

इस दौरान मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से पथराव किया गया और तलवारें भी लहराई गई. आपात घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. दोनों समुदायों के बीच झड़प से माहौल तनावपूर्ण हो गया है.

punjab ki patiala me do samuday ke beech mein hinsa latest news : पंजाब के  पटियाला में सिख और हिंदू संगठनों के बीच पत्थर और तलवारें चलने के पीछे की  असली कहानी

घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : CM भगवंत मान

उधर, पटियाला में हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने डीजीपी से बात की है, इलाके में शांति बहाल कर दी गई है.

उन्होंने ट्वीट किया, “पटियाला में झड़प की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने डीजीपी से बात की, क्षेत्र में शांति बहाल कर दी गई है. हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे. पंजाब की शांति और सद्भाव अत्यंत महत्वपूर्ण है.”