नेशनल हेराल्ड केस : राहुल गांधी से चौथी बार हुई पूछताछ, ईडी ने आज 5वीं बार फिर किया तलब

rahul gandhi ed

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को चौथी बार पूछताछ की। तो वहीं, कांग्रेस नेताओं ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के साथ एकजुटता दिखाते हुए जंतर-मंतर पर फिर से विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ईडी गैर कानूनी तरीके पार्टी के नेताओं की छवि खराब करने के लिए कुछ चुनिन्दा मीडिया घरानों को पूछताछ की सूचनाएं दे रहा है।

इस बीच कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि दिल्ली की सभी ब्लॉक कांग्रेस समितियों ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के कार्यालय में दिल्ली पुलिस के जबरन प्रवेश और महिलाओं सहित कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की पिटाई के खिलाफ अपने-अपने क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं, बयान में कहा गया कि पार्टी के एक नेता को ईडी ने नेशनल हेराल्ड जैसे मामूली मामले में तलब किया और लंबे समय तक पूछताछ की यह सिर्फ उसे परेशान करने और पीड़ा देने के लिए किया गया।

उधर, राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने पांचवीं बार मंगलवार को तलब किया है। आपको बता दें कि ED कांग्रेस नेता से सोमवार समेत अब तक करीब 40 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है।

Leave a comment