दिल्ली-NCR में बारिश का दौर जारी, नोएडा में स्कूल बंद, मौसम को लेकर जानें ताजा अपडेट्स…

delhi rain

दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में शुक्रवार सुबह भी बारिश जारी रही। पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश के कारण राजधानी में कई जगहों पर जलजमाव हो गया है, जिसके कारण यातायात प्रभावित हुआ है। आपको बता दें कि मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को और बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है।

भारत के मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने ‘येलो अलर्ट’ जारी करते हुए दिल्ली में कुछ जगह मध्यम दर्जे की बारिश होने के आसार जताए हैं।

वहीं,आईएमडी के क्षेत्रीय मौसम केंद्र ने आईएमडी ने ट्वीट किया, “दक्षिण दिल्ली, दक्षिण-पूर्वी दिल्ली, एनसीआर (हिंडन वायुसैनिक अड्डा, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कोटपुतली, अलवर (राजस्थान) में अगले दो घंटे में कई स्थानों पर हल्की बारिश या बूंदा-बांदी होगी।”

नोएडा में आठवीं कक्षा तक के स्कूल रहेंगे बंद

वहीं, बारिश के कारण नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी व निजी स्कूल शुक्रवार को बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मौसम विभाग ने क्षेत्र में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है, जिसके बाद जिलाधिकारी सुहास एल. वाई ने स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया। गुरुवार रात जारी आधिकारिक बयान के अनुसार धर्मवीर सिंह ने कहा, ’23 सितंबर को जिले में कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे।’

Leave a comment