Elections 2022: चुनाव आयोग ने जारी किए चुनाव की तारीख मंत्रियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया…

चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पांचो राज्य  के चुनाव के तारीखों की घोषणा कर दी है, वहीं तारीखों के एलान के बाद अब मंत्री अपना नजरियां और अपने जीतने का दावा करते नजर आ रहे हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि आम आदमी पार्टी तैयार है, तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का कहना है कि प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।

आम आदमी पार्टी तैयार केजरीवाल

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव तारीख के ऐलान के बाद कहा कि “ चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। आम आदमी पार्टी तैयार है”   

जनता के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी-योगी

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट कर कहा है कि “लोकतंत्र के महापर्व में प्रदेश के चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत। भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों के आधार पर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी”|

वैलंटाइन डे पर पूरा पंजाब I Love You कहेगा- चढ्ढा

चुनाव की तारीखों पर पंजाब सह प्रभारी राघव चढ्ढा की प्रतिक्रिया

पंजाब सह प्रभारी राघव चढ्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव के तारीखों का स्वागत करती है और मुझे पूरी विश्वास है कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए सभी राज्यों में सफल रहेगा और खासतौर पर पंजाब में जहां पर सभी सर्वे में आम आदमी पार्टी का जीतना तय बताया जा रहा है । इसी के साथ राघव चढ्ढा ने कहा कि 14 फरवरी वैलंटिन डै वाले दिन पूरा पंजाब I LOVE YOU केजरीवाल कहेगा।

दलजीत चीमा ने भी दी प्रतिक्रिया

दलजीत चीमा ने दी चुनावों की तारीखों पर अपनी प्रतिक्रिया

शिरोमणी अकाली दल के नेता दलजीत चीमा ने भी चुनाव की तारीखों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि पंजाब में 14 तारीख को चुनाव है इस दिन पंजाब की जनता अपना नेता चुनेगी।

चुनाव तारीखों पर पंजाब AAP पंजाब प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने दी प्रतिक्रिया

वहीं आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने भी चुनाव की तारीखों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पंजाब का भाग्य लिखने की तारीख का ऐलान हो चुका है, 14 फरवरी को सभी तैयार हो जाओ,10 मार्च को पंजाब की जनता जीतेगी, हम चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पालन करेंगे।

ये भी पढ़ें….

Election 2022 : 7 चरणों में होंगे उत्तरप्रदेश के चुनाव, पहला चरण 10 फरवरी को…

पहली बार चुनावी रैलियों पर लगा लॉकडाउन, डोर-टू-डोर कैंपेन करने के लिए सिर्फ 5 लोगों को अनुमति