युवक ने मेट्रो में नहीं दी सीट तो उसकी गोद में जा बैठी महिला, देखें वीडियो…

नई दिल्ली

मेट्रो में कई बार सीट को लेकर लोग आपस में उलझते नजर आ जाते हैं. ऐसी लड़ाइयों के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए. लेकिन क्या कभी आपने ऐसे मामले के बारे में सुना है जिसमें मेट्रो में सीट को लेकर महिला और पुरुष के बीच लड़ाई हुई हो और जब कोई नतीजा न निकले तो महिला उस लड़के की गोद में ही बैठ गई है. ये हैरान करने वाला मामला चीन में सामने आया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  चीन के नानजिंग शहर में मेट्रो ट्रेन में ये हैरान करने वाला वाक्या हुआ. दरअसल, मेट्रो में एक नौजवान आदमी ने अपनी सीट एक महिला को देने से मना कर दिया. इसे लेकर काफी देर तक बहस चलती रही. बहस के दौरान महिला सीट पर लगे एक पोस्टर की ओर इशारा करती भी दिखती है, लेकिन नौजवान उसकी बात मानने से इनकार कर देता है.

इसके बाद जो हुआ तो सभी बस देखते ही रह गए. महिला ने मामला अपने हाथ में लेते हुए पहले तो अपना बैग साइड में रखा और फिर युवक की गोद में जाकर बैठ गई. इस हरकत से युवक भी काफी असहज हो गया. पूरी घटना को मेट्रो में ही सवार एक शख्स ने मोबाइल में कैद कर लिया. उसने जब इसे शेयर किया तो कुछ ही देर में ये वायरल हो गया.

Share With:
Rate This Article