जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

बारामूला

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार आतंकियों के रफियाबाद में छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इस दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई जिसका जवानों ने जवाब दिया। इस मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आशंका जताई जा रही है कि मौके पर एक या दो और आतंकी छिपे हो सकते हैं।

संबधित अधिकारियों के अनुसार मुठभेड़ के मददेनजर पूरे इलाके में मोबाईल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकी अपने एक संपर्क सूत्र के पास बीती रात आए थे। इसका पता चलते ही आज तड़के सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु किया।

जवानों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। लेकिन जवानों ने त्वरित कार्रवाई कर उनके मंसूबे को नाकाम बनाते हुए उन्हें मुठभेड़ में उलझा लिया। खबर के लिखे जाने तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। उसके अन्य साथियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी थी।

अलबत्ता,आतंकी के मारे जाने की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। संबधित अधिकारियों ने कहा कि अभियान समाप्त होने और आतंकियों का शव मिलने पर ही इसके बारे में पक्केतौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Share With:
Rate This Article