‘तू लगावेलु जब लिपिस्टिक’ गाने के मशहूर गायक पवन सिंह BJP में हुए शामिल

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता मनोज तिवारी और रवि किशन के बाद अब पवन सिंह भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इस मौके पर पवन सिंह ने कहा कि मैं मोदी जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. उनकी वजह से राजनीति में आया हूं. मैं राजनीति में विधायक या सांसद बनने नहीं आया हूं.’

पवन सिंह ने कहा कि मैं 25 साल से गाना गा रहा हूं और 10 साल से एक्टिंग कर रहा हूं. राजनीति में अभी तो मैं नया सिपाही भर्ती हुआ हूं, ज्यादा जानकारी नहीं है. मैं बस यह कहा सकता हूं कि नरेंद्र मोदी मेरे आइडल हैं और उनके कहने पर मैैं इस प्रेस रूम में झाड़ू भी लगा सकता हूं.

फेमस सिंगर और एक्टर हैं पवन

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव पवन सिंह 300 से अधिक फिल्में कर चुके हैं. पवन सिंह के गाने तू लगावेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्टिक, सानिया कट नथुनिया जान मारेला, लॉलीपॉप लागेलू जैसे गाने ने फेमस कर दिया. गाने फेमस होने के बाद पवन सिंह को भोजपुरी फिल्मों में गाने के ऑफर आने लगे.

पवन ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान, जान लेबू का, गदर, सत्या, तेरे जइसा यार कहां, चैलेंज समेत कई हिट फिल्में की है.

Share With:
Rate This Article