दिल्ली: रेस्टोरेंट में दोस्त ने की बीवी के साथ मस्ती, तो किया ये हाल

दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में एक व्यापारी की उसी के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश और अवैध संबंधों के शक के चलते दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में एक लड़का एक लड़की के साथ आया. कुछ देर बाद दो-तीन लोग और आ गए. उनमें कहासुनी हुई. उसके बाद लड़की के साथ आए शख्स ने बाद में आए शख्स को गोली मार दी.

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि एक लड़का और एक लड़की यहां बैठे थे. कुछ देर में दो-तीन लोग आए. उनके बीच में कहासुनी के बाद झगड़ा होने लगा. इसी बीच एक ने दूसरे पर गोली चला दी. करीब सात बजे शाम का मामला है. वो लोग कौन थे और कहां से आए थे हमें नहीं पता है. इस वारदात के बाद हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया.

पुलिस के मुताबिक, गोली मारने वाले शख्स का नाम उदय है. उसने अपने दोस्त याहिया को गोली मारी है. रेस्टोरेंट में उदय के साथ याहिया की पत्नी थी. इसे देखकर याहिया आगबूबला हो गया. उदय से झगड़ा करने लगा. इसी बीच उदय ने याहिया को गोली मार दी और फरार हो गया. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

Share With:
Rate This Article