‘योगी आदित्यनाथ को बचाने के लिए तुम्हारे पास 1 घंटा है’

दिल्ली पुलिस को मिली एक कॉल से पुलिस महकमे के हाथ-पांव फूल गए. यह कॉल एक धमकी भरा कॉल था, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी मिली थी. धमकी मिलते ही दिल्ली से लेकर यूपी तक हड़कंप मच गया. फोन पर अज्ञात शख्स ने योगी को बचाने के लिए पुलिस को एक घंटे का समय भी दिया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया. फोन रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात कर रहे शख्स ने योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी. उसने कहा कि, ‘तुम लोगों के पास योगी की जान बचाने के लिए केवल एक घंटा है.’ जिसके बाद फोन कट गया.

धमकी की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस विभाग ने तुरंत उस नंबर को ट्रेस किया, जिससे कॉल किया गया था. जांच में सामने आया कि वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल (VOIP) का इस्तेमाल करके यह कॉल की गई थी. फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल सका है. मामले की जांच चल रही है.

बताते चलें कि बीते जून माह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर यह धमकी दी गई थी. सूचना मिलते ही स्पेशल सेल और सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुट गईं थीं. जांच में सामने आया कि यह एक फर्जी कॉल थी.

Share With:
Rate This Article