इमरान खान से ट्विटर पर भिड़ी नवाज शरीफ की बेटी, कहा- ‘आप नाकाम हो चुके हैं’

पाकिस्‍तान में भ्रष्‍टाचार के आरोपों के बाद नवाज शरीफ के प्रधानमंत्री पद से कुर्सी गंवाने के बाद उनके परिवार के हालात ठीक नहीं चल रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान की सत्ता हासिल करने के लिए नवाज शरीफ परिवार में संघर्ष हो रहा है. अब इमरान खान और पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी के बीच चल रही जंग खुलकर सामने आ गई है. ताजा खबर के मुताबिक नवाज की बेटी मरियम नवाज अब इमरान खान से ट्विटर पर भिड़ गई हैं. इससे पहले भी पनामा पेपर लीक मामले में नवाज शरीफ के दोषी पाए जाने के बाद मीडिया में खबरें आई थी कि मरियम की एक गलती की वजह से ही नवाज शरीफ इस मामले में फंसे हैं.

मरियम और नवाज शरीफ के बीच ट्विटर भिड़ी जंग के बीच मरियम ने इमरान खान को आर्मी की ‘कठपुतली’ तक कह दिया. दोनों के बीच यह ट्विटर वार उस समय शुरू हुई जब इमरान खान ने पीएमएल (एन) की रैलियों के बारे में में ट्वीट किया था. इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ की रैली को ‘करप्शन बचाओ रैली’ करार दिया और कहा कि इस रैली से लगातार लोग गायब होते जा रहे हैं.

इमरान खान के ट्वीट पर बिफरीं नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने ट्वीट कर कहा कि आप पूरी तरह से हार चुके हैं और इस हार से आपके दिल में पैदा हुए तूफान को समझा जा सकता है. इमरान खान ने इस रैली को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इमरान खान ने क्रिकेट की कमेंटरी के अंदाज में लिखा कि आप महसूस कर रहे होंगे कि आपकी गलत अंपायरिंग की सफाई सुनने आए लोगों की संख्या में लगातार कमी आ रही है.

ट्विटर पर इमरान ने आगे लिखा कि पटवारियों और किराये की भीड़ से की गई रैली किसी को नेता नहीं बना देती है. इस रैली में नवाज शरीफ बुलेट प्रूफ कार से जनता को संबोधित कर रहे हैं. इमरान खान ने इस पर भी तंज कसा है, उन्होंने लिखा कि बुलेटप्रुफ कार से बोलने से उस भीड़ में भरोसा पैदा नहीं होता जो लगातार कम होती जा रही है, यदि आपको मौत से डर लगता है तो आपको ये रैलियां नहीं करनी चाहिए थीं.

Share With:
Rate This Article