ऊना: पैसों के लेनदेन को लेकर खूनी झड़प, युवक की हत्या

हिमाचल के जिला ऊना के चताड़ा में दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक को मामूली चोटें आई हैं। मृतक युवक की पहचान शिवम (24) पुत्र राकेश किशनपुरा जालंधर के रूप में हुई है। शिवम चताड़ा के दिल्ली एन्क्लेव कॉलोनी में एक किराये के मकान में रहता था।
वारदात के पीछे के मुख्य कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में चताड़ा निवासी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात शिवम अपने भाई सत्यम के साथ दूध लेने के लिए बाइक पर जा रहा था।

इसी दौरान चताड़ा गांव के दो युवकों शीतल एवं मोहित ने उनका रास्ता रोक लिया। दोनों में पैसे के लेनदेन को लेकर जबरदस्त बहस हो गई। जिस पर शीतल ने शिवम पर डंडे से हमला कर दिया। मारपीट होता देख सत्यम भी बीच बचाव करने लगा, इसी दौरान शिवम को ईंट लग गई जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

वारदात के बाद शिवम के पिता मौके पर पहुंचे और शिवम को उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाए, जहां से गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पीजीआई ले जाते समय शिवम ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने के बाद शुक्रवार सुबह एएसपी मदन लाल कौशल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई के बयान दर्ज किए गए हैं। बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Share With:
Rate This Article