जैसलमेर: टैंकर ने कार को मारी टक्कर, इंदौर के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

जोधपुर.

जैसलमेर रोड पर आगोलाई के पास शुक्रवार तड़के एक टैंकर ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में इन्दौर के एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। ये सभी बाबा रामदेव के दर्शन करने रामदेवरा जा रहे थे। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में एक पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे सवार थे।

पुलिस के मुताबिक इंदौर के एक ही परिवार के 5 सदस्य कार से लोक देवता बाबा रामदेव के मंदिर रामदेवरा जा रहे थे। जोधपुर से 40 किलोमीटर दूर आगोलाई गांव के पास सुबह 3 बजे एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कृष्ण गोपाल जोशी, उनकी पत्नी सोनम, मां, बेटे और बेटी की मौत हो गई। कार में पांचों की डेड बॉडी बुरी तरह से फंस गई थी। पुलिस ने लोगों की मदद से इन्हें बाहर निकाला।
कहा जा रहा है कि सुबह के वक्त टैंकर या कार के ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।  बता दें कि इन दिनों बाबा रामदेव के मेले में भारी भीड़ जुट रही है। देशभर से बड़ी संख्या में जातरू रामदेवरा जाने के लिए जोधपुर पहुंच रहे है।
हर साल जाते थे दर्शन करने
इन्दौर में मृतकों के रिश्तेदार विशाल मिश्रा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। परिवार के कुछ लोग जोधपुर रवाना हुए हैं। जोशी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव थे। परिवार हर साल रामदेवरा में दर्शन करने के लिए जाता था।
Share With:
Rate This Article