ब्लू व्हेल गेम: मध्य प्रदेश में लिए तीसरी मंजिल से कूदने वाला था छात्र, तभी ऐसा हुआ

इंदौर में मोबाइल गेम ब्लू व्हेल का आखिरी टास्क पूरा करने के लिए गुरुवार को एक स्टूडेंट स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदने ही वाला था कि दोस्तों ने उसे खींच लिया और शोर मचा दिया। लड़का चमेली देवी पब्लिक स्कूल में 7वीं का स्टूडेंट है। उधर सोलापुर में भी एक स्टूडेंट इस गेम का लास्ट टास्क पूरा करने के लिए घर छोड़कर पुणे जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे तलाश लिया। बता दें कि हाल ही में मुंबई में एक स्टूडेंट ने इस गेम को खेलते हुए बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी।

50 दिन से खेल रहा था गेम

– इंदौर का रहने वाले स्टूडेंट ने जब स्कूल की बिल्डिंग से छलांग लगाने की काेशिश की तो दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और शोर मचा दिया। इस बीच स्कूल के टीचर्स वहां पहुंच गए।
– दोस्तों ने बताया कि वह चलती वैन से कूदकर जान देने की बात भी कह रहा था। प्रेयर के दौरान भी वह अजीब सा व्यवहार कर रहा था। तभी से हम उस पर ध्यान दे रहे थे। पिता ने बताया कि उनके मोबाइल फोन पर वह 50 दिन से यह गेम खेल रहा था।

लास्ट स्टेज में थी कूदने की बात
– स्कूल प्रिंसिपल ने स्टूडेंट की काउंसलिंग की तो उसने बताया, “आज गेम का आखिरी टास्क पूरा करने के लिए मुझे जान देनी थी। मैंने दोस्तों को भी कहा था कि मैं मर जाऊंगा, मुझे ऊपर से कूदकर जान देना है। गेम की हर स्टेज कम्प्लीट करने के बाद मैं डायरी में नोट करता था। डायरी खो गई थी, इसलिए गूगल में गेम की आखिरी स्टेज के ऑप्शन को सर्च किया, जिसमें लिखा था तुम्हें ऊपर से कूदना है, इसलिए मैं ये कर रहा था।”

 

Share With:
Rate This Article