नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

यूपी के नोएडा में बुधवार रात सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने प्रेमी की बेवफाई का जिक्र किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

शाम को रूम पर लौटीं फेंड्स तो नहीं खुला दरवाजा…

मामला नोएडा के सेक्टर 62 स्थ‍ित शांति कुंज अपार्टमेंट का है। मूल रूप से पटना की रहने वाली नंदनी (बदला नाम) अपार्टमेंट में अपनी फ्रेंड्स के साथ रहती थी। नंदनी के पिता पटना में बिजली विभाग में कार्यरत हैं। नंदनी सेक्टर 62 स्थ‍ित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात थी। इसी कंपनी में अंकुश गंगोत्रा नाम का शख्स भी साफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों के बीच पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया, बुधवार शाम नंदनी रूम में अकेली थी। उसकी 2 फ्रेंड्स शाम को लौटीं तो रूम अंदर से लॉक था। काफी देर आवाज देने पर भी नंदनी ने दरवाजा नहीं खोला। फेंड्स ने उसे फोन भी लगाया, लेकिन नहीं उठा। शक के आधार पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़कर रूम के अंदर गई तो नंदनी का शव पंखे से लटक रखा था। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला।

नोट में लिखा है, ”मेरा 2 साल से अंकुश गंगोत्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हमारे बीच शारिरिक संबंध भी बने। मैं एक बार प्रेग्नेंट भी हुई। उसने मुझसे शादी करने का वादा किया था। मुझे पता चला कि अंकुश अपने परिवार की मर्जी से कहीं और शादी कर रहा है। मैं उसके बिना नहीं रह सकी। इसलिए सुसाइड कर रही हूं। मेरी मौत के लिए अंकुश और उसकी फैमिली जिम्मेदार है।”

सेक्टर 62 थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया, मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल, सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई शुरू की गई है। उसके प्रेमी अंकुश को भी सर्च किया जा रहा है। उससे पूछताछ की जाएगी।

Share With:
Rate This Article