घर में घुसकर मां से डेढ़ महीने का बच्चा छीनकर नकाबपोश हुए फरार

दिनदहाड़े एक घर में घुस आए दो नकाबपोश शातिर डेढ़ महीने के दुधमुंहे बच्चे को उसकी मां से छीनकर फरार हो गए। मामला हिमाचल के ऊना जिले की रक्कड़ कालोनी का है। पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया।
पुलिस ने जगह- जगह नाकेबंदी करने के अलावा कई इलाकों को खंगाल मारा लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। वारदात के बाद से बदहवास बच्चे की मां की हालत बिगड़ने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में घटना से दहशत का माहौल है।
जानकारी के अनुसार रक्कड़ निवासी राजेंद्र कौर बुधवार दोपहर अपने डेढ़ महीने के बच्चे के साथ घर में आराम कर रहीं थीं। इसी दौरान दो नाकाबपोश घर में घुसे और महिला को जोर से धक्का मारकर बच्चे को छीनकर घर के पीछे की ओर भाग गए।

उसने चिल्लाना शुरू किया तो पड़ोसी भी मौके पर आ गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने नकाबपोशों की तलाशी के लिए सर्च अभियान छेड़ दिया।

पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने घर के साथ लगते जंगल एवं खड्ड का चप्पा चप्पा छान मारा, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। डीएसपी कुलविंद्र सहित टीम ने कई लोगों से पूछताछ की है। घटना के बाद से बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल गया है।

उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बच्चे की मां काफी दिनों से अपने मायके मलूकपुर गई हुई थी और बीते दिन ही बच्चे के साथ ससुराल लौटी थी। उधर एएसपी मदनलाल कौशल ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही जिला भर में नाकेबंदी कर जांच तेज कर दी है।

Share With:
Rate This Article