सोनीपत: मां-बाप के उकसाने पर व्यक्ति ने की अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या

एक व्यक्ति थाने से छूटकर आया और आते ही अपनी पत्नी को गोली मार दी। हैरानी की बात है कि लड़की के सास-ससुर पीछे से बोल रहे थे मार दो-मार दो।

घटना हरियाणा के सोनीपत की है। शनिवार रात गांव मातंड निवासी धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी वैष्णो देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। महिला के भाई रोहतक के गांव बनियानी निवासी नरेश ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की उसके ससुराल वालों ने मिलकर हत्या की है।

उसने पुलिस को बताया कि 14 साल पहले उसकी बहन की शादी धर्मेंद्र के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसकी बहन को तंग करते आ रहे हैं। इस बात को लेकर महिला थाना रोहतक में भी शिकायत दी गई थी। उसने बताया कि 25 जुलाई को भी उसकी बहन को जान से मारने की कोशिश की गई थी। जिस बारे में बुटाना पुलिस चौकी में मामला दर्ज है।

नरेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह अपने चाचा कंवर भान के साथ गांव मातंड में गए थे। इसी दौरान उन्होंने देखा था कि उसकी बहन वैष्णो गली में बचाओ-बचाओ करते हुए भाग रही थी, जबकि उसका पति धर्मेंद्र हाथ में पिस्तौल लेकर फायरिंग करता भाग रहा था। उसके सास व ससुर तथा अन्य भी यह कह रहे थे कि आज यह बचकर नहीं जानी चाहिए। इसी दौरान उसके पति ने उसकी बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

Share With:
Rate This Article