‘जब हैरी मेट सेजल’ देखने पहुंचे दर्शक ने किया सुषमा को ट्वीट, ‘मैम प्लीज मुझे बचाओ’

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अक्सर लोगों की मदद करने के लिए जानी जाती है. सुषमा स्वराज का मंत्रालय अक्सर उन भारतीयों की मदद करता है जो दूसरे देशों में किसी ना किसी वजह से फंस जाते हैं. लेकिन इस पर ट्विटर पर सुषमा स्वराज को टैग कर बचाए जाने की एक अनोखी अपील की गई है.

दरअसल पुणे में एक दर्शक ने जब हैरी मेट सेजल देखते हुए सुषमा स्वराज को ट्वीट कर दिया कि वो शाहरुख की फिल्म देख रहा है और कृपया उसे बचाया जाए.

विशाल सूर्यवंशी नामक इस व्यक्ति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए एक ट्वीट किया कि मैम, मैं पुणे के हिंजेवाडी में जियोन सिनेमा में ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहा हूं, प्लीज मुझे यहां से रेस्क्यू कर लीजिए.

विशाल द्वारा किया गया ये ट्वीट वायरल हो रहा है और इसे अब तक 1200 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है और फिल्म का शुरुआती कलेक्शन निराशाजनक रहा है. शाहरुख की फिल्म शुक्र और शनिवार को करीब 30 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है.

हालांकि संडे को और रक्षाबंधन के दिन फिल्म की कमाई कुछ बेहतर होने की उम्मीद है लेकिन लगता है नहीं है कि फिल्म आसानी से अपनी लागत भी वसूल पाएगी. अगले हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ रिलीज हो रही है और अगर इस फिल्म से जब हैरी मेट सेजल को कड़ी टक्कर मिलती है तो फिल्म का कलेक्शन बुरी तरह प्रभावित हो सकता है.

Share With:
Rate This Article