जॉब अलर्ट: रिलायंस JIO ने 1900 पदों पर निकालीं बंपर भर्तियां

अपनी नई-नई और सस्ती स्कीमों से ग्राहकों के बीच मशहूर रिलायंस जियो अब करियर क्षेत्र में भी युवाओं के लिए नए अवसर लाया है। इस कंपनी ने अपने सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी है। इसके तहत कंपनी द्वारा सेल्स रिसर्च, प्लानिंग, डिमांड क्रिएशन, बजटिंग और सेल्स कोआर्डिनेशन के लिए एक्सीक्यूटिव के पद के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

रिलायंस जियो के इस विज्ञापन से साफ हो जाता है कि कंपनी देश में अपने विस्तार के लिए बहुत तेजी से काम कर रही है। यह नौकरियां देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए निकाली गई हैं। मुकेश अंबानी ने बीते दिनों हुई एजीएम के दौरान यह कहा था कि उनकी कंपनी जल्द ही नई नौकरियां निकालने वाली है।

इस विज्ञापन में पदों के हिसाब से योग्यता मांगी गई है। डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट के लिए 12वीं और आईटीआई या उसके समकक्ष डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ ही कम्युनिकेशन स्किल भी बेहतर होना चाहिए। सेल्स विभाग में सीनिओर पद के लिए 5-7 साल का अनुभव मांगा गया है और इसके लिए अभ्यर्थियों के पास एमबीए की डिग्री भी होनी चाहिए। इसके साथ ही कस्टम सेवाओं के लिए भी 120 पदों पर भर्तियां होनी हैं।

अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें- jio.com

Share With:
Rate This Article