मुंबई: समंदर में नहाने गए तीन बच्चे डूबे, हाई-टाइड के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी

शनिवार सुबह दादर के पास समुद्र किनारे घूमने गए तीन स्टूडेंट्स पानी में डूब गए हैं। तीनों को रेस्क्यू करने का प्रयास जारी है। तीनों फ्रेंड हैं और एक ही स्कूल में एक क्लास में पढ़ते हैं। तीनों की उम्र 13 से 15 साल के बीच है। हाईटाइड के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।

ऐसे लहरों का शिकार बने
– जानकारी के मुताबिक, धारावी के बीएमसी स्कूल की नौवीं क्लास में पढ़ने वाले अनूप , रोहित और भरत शनिवार सुबह तकरीबन 10:30 बजे दादर में समुद्र किनारे घूमने गए थे।
– तीनों समुद्र में नहा रहे थे। समुद्र में हाईटाइड आया हुआ था। ऊंची उठती लहरों के बीच तीनों इसकी चपेट में आ गए और समुद्र के पानी में खो गए।
– बीच किनारे खड़े कुछ लोगों ने उन्हें डूबता हुआ देखा और तटरक्षकों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने इन्हें खोजने का प्रयास शुरू कर दिया है।
– फिलहाल इनके बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। इनके घरवालों को इनके पानी में डूबने के जानकारी दे दी है।
– लोगों का कहना है कि, तीनों स्कूल से बंक मार कर समुद्र किनारे घूमने पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इन तीनों के कुछ और दोस्त भी वहां थे।
– फायर ब्रिगेड और लाइफगार्ड ने तीनों बच्चों को रेसक्यू के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है। लेकिन हाईटाइड के कारण वे ज्यादा अंदर नहीं जा पा रहे हैं।
– बच्चों की शिनाख्त उनके बैग में मौजूद आई कार्ड से हुई है। उनके साथ आये बाकी बच्चे डर के कारण वहां से भाग गए।

Share With:
Rate This Article