बिहार: गैंगरेप के बाद युवकी को मरा समझकर नदी में फेंका, तैरकर अपनी जान बचाई

बिहार के पटना में एक नाबालिग लड़की को उसके प्रेमी ने धोखा दे दिया. प्रेमी ने लड़की को मिलने के लिए धोखे से बुलाया. जब लड़की प्रेमी से मिलने पहुंची तो उसने अपने तीन दोस्तों के साथ लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की का गला दबाकर उसे मरा हुआ समझकर पुनपुन नदी में फेंक दिया. लेकिन संयोगवश पीड़िता की जान बच गई. पीड़िता नदी से बाहर निकली और पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के मात्र 6 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, फतुहा थाना की है. आरोपी गौतम कुमार का लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गौतम ने धोखे से लड़की को शादी करने की बात कहकर मिलने के लिए बुलाया. गौतम ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर लड़की का गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की का गला दबाकर मारने की कोशिश की. आरोपियों को लगा कि लड़की मर चुकी है तो उन्होंने लड़की को मोटरसाइकिल पर रखा और ऊंचाई से पुनपुन नदी में फेंक दिया. आरोपियों ने सोचा कि नदी में लड़की की लाश बह जाएगी. लेकिन लड़की की जान बच गई. लड़की तैरकर बाहर निकली और पास से गांव पहुंची. जहां से सुबह लड़की गांव वालों के साथ फतुहा थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि नाबालिग लड़की की शिकायत पर मुख्य आरोपी गौतम कुमार के साथ उसके सभी तीन साथियों को घटना के मात्र 6 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. सबूत के तौर पर घटनास्थल से लड़की के कपड़े बरामद कर लिए गए हैं. तीन आरोपी बालिग हैं और ऑटो चलाते हैं. इनमें से एक की उम्र पर संदेह है जिसकी जांच की जाएगी.

Share With:
Rate This Article