…तो इस वजह से अली असगर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम दो हिस्‍सों में बंट गई थी. शो के कुछ कलाकार कपिल शर्मा के साथ वफादारी निभाते नजर आये तो कुछ उनका साथ छोड़कर चले गये. कपिल का साथ छोड़ने वालों में अली असगर भी थे जो शो में दादी का किरदार निभाते थे. उनका यह किरदार दर्शकों के बीच ही नहीं सेलीब्रिटीज के बीच भी मशहूर था. वैसे अभी तक ऐेसा माना जा रहा था कि अली असगर ने सुनील ग्रोवर का साथ देने के लिए शो को छोड़ा था. कहा तो यह भी जा रहा था कि अली, कपिल के बदले रवैये से परेशान हैं. लेकिन सच कुछ और ही है जिसका खुलासा खुद अली असगर ने किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अली असगर ने बताया था कि कपिल शर्मा के शो में अपने किरदार को लेकर खासी नाराजगी थी. उन्‍हें शो में जो किरदार दिया गया था, उसमें न तो कोई गहराई थी और न ही उसे अच्‍छे से गढ़ा गया था. उन्‍होंने आगे बताया कि उन्‍हें ऐसा महसूस होने लगा था कि लोग उन्‍हें दादी के किरदार में देख देखकर बोर हो गये हैं और अब उन्‍हें कुछ और नया करने की जरुरत है. अली का कहना है कि कपिल शर्मा ने इस किरदार के रोचक और अलग होने का दावा किया था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

अली असगर ने यह भी आरोप लगाया कि शो के अंत में उन्‍हें दो मिनट के लिए बुलाया जाता था और उम्‍मीद की जाती थी कि वह कुछ कमाल कर के दिखायें. अली का कहना है कि इस तरह उन्‍होंने शो पर पूरा एक साल पूरा किया. उन्‍होंने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से पहले ही शो छोड़ने का मन बना लिया था. वैसे यह पहला मौका नहीं था जब अली ने कपिल शर्मा के शो पर अपने किरदार से नाराजगी जताई हो. सुनील ग्रोवर तो पहले ही कपिल शर्मा का साथ छोड़ चुके हैं और शो में आने से भी मना कर चुके हैं.

अली असगर ने इस शो में वापस नहीं आने की कोई बात नहीं कही है. ऐसे में अगर उनके किरदार में फेरबदल किया जाये तो वे शो में लौट सकते हैं…!

Share With:
Rate This Article