CM नीतीश पर लालू प्रसाद का पलटवार, बताया- राजनीति का सबसे बड़ा ‘पलटूराम’

पटना

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर मंगलवार को करारा पलटवार करते हुए उन्हें सत्ता का लोभी और सबसे बड़ा पलटूराम करार दिया। लालू ने कहा कि नीतीश तेजस्वी यादव के अच्छे काम से डर गए थे और बहाना बनाकर बीजेपी के साथ मिल गए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी सिर्फ बहाना थे। तेजस्वी अगर इस्तीफा भी दे देते तब भी नीतीश बीजेपी के साथ ही मिलते।

यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आक्रामक तेवर में नजर आ रहे लालू ने कहा, ‘ नीतीश पलटीबाज, पलटूराम हैं। इनका यही राजनीतिक चरित्र रहा है। यह सबको पता है। नीतीश सबसे बड़े झूठे हैं। मैंने उन्हें बनाया है। मैं उनका बड़ा भाई हूं। हमसे चंदन लगाकर जाते थे। छात्रसंघ चुनाव में वोट दिलाने की नीतीश की बात सरासर झूठ है। मैं काफी लोकप्रिय नेता था और अपने दम पर छात्रसंघ चुनाव जीता था।’

गौरतलब है कि बिहार के सीएम नीतीश ने सोमवार को एनडीए सरकार के गठन के बाद अपनी पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हल्ला बोला था। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी भ्रष्टाचार के आरोप पर कोई जवाब नहीं देना चाहते थे। उन्होंने साथ ही कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को हराने वाला कोई नहीं है।

Share With:
Rate This Article