RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में सड़कों पर BJP, बंद का ऐलान, 3 गिरफ्तार

केरल

केरल के त्रिवेंद्रम में एक हिस्ट्रीशीटर की अगुवाई वाले गिरोह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की शनिवार की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि हमले में 34 वर्षीय राजेश का बायां हाथ काट दिया गया, उसके शरीर पर धारदार हथियार से 15 वार किए गए.

घायल राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. यह हमला रात साढ़े आठ बजे के करीब श्रीकरयम में हुआ. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 3 की गिरफ्तारी की है. एक आरोपी मानिकुततन को गिरफ्तार किया है, जो कि मृतक का पड़ोसी है. इसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले चल रहे हैं. पहले सीपीआईएम लोकल कमेटी के सदस्य के घर में कथित तौर पर देसी बम फेंकने के लिए मानिकुततन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस के मुताबिक राजेश शाखा से लौट रहा था. इस दौरान श्रीकरयम में 6 लोगों ने उसे घेर लिया. टू-व्हीलर पर सवार राजेश पर धारदार हथियार से हमले किए गए. राजेश राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्यवाह के पद पर था.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे माकपा का हाथ है. इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया. प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने रविवार को राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है.

Share With:
Rate This Article