बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके मांगा काम

62 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता लंबे अरसे से स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है। नीना ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं और एक अच्छी अदाकारा हूं। मैं एक बढ़िया किरदार की तलाश में हूं।

I live in mubai and working am a good actor looking fr good parts to play

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


उनकी इस तस्वीर को उनकी बेटी मसाबा ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में न तो डर लगता है और न ही शर्म आती है। जाहिर है कि यह खानदानी काम है। मेरी मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। नेशनल अवॉर्ड विनर 62 वर्षीय मेरी मां। वह हमेशा मुझे काम करने की प्रेरणा देती रही हैं।

मसाबा ने लिखा- मेरी मां मुझसे कहती हैं कि काम हमें बूढ़ा होने से रोकता है। नीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर ने ढेरों लोगों को प्रेरित किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा समेत कई जाने-मानेकलाकार शामिल हैं। मालूम हो कि नीना ने ‘खलनायक’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘कमजोर कड़ी’ और ‘गांधी’ जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। उनकी बेटी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मेरी मां ने मुझे सिखाया है कि मुझे नहीं लगता है कि कोई उन जैसा काम कर सकता है जो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के लिए किया। उनकी शिकायत है कि वह पीआर नहीं कर सकती। लेकिन उनका कहना है कि उन्हें काम करना आता है और वही मेरा पीआर करेगा। उन्होंने कहा कि ये ब्रह्मांड मेरी मां के टैलेंट को अस्वीकार नहीं कर सकता।

Share With:
Rate This Article