पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने रोहित शर्मा के एक साल पुराने बयान का दिया यह जवाब

स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल बैन के बाद 2016 में वापसी करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के एक बयान का जवाब दिया है. 2016 के टी20 एशिया कप मैच में रोहित शर्मा को आमिर ने आउट किया था.

इसके बाद रोहित ने उन्हें एक आम गेंदबाज बताया था. 18 जून को खेले गए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भी आमिर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन और आउट कर पाकिस्तान की जीत की नींव रखी थी.

लेकिन जब एशिया कप में रोहित शर्मा आमिर की गेंद पर आउट हुए, उसके बाद उन्होंने कहा था कि आमिर के बारे में बहुत हवा बनी हुई है. मैं नहीं मानता कि सिर्फ एक मैच के बाद उनके बारे में एेसा माहौल बनाना ठीक है. वह अच्छे हैं, लेकिन उन्हें ओवर दर ओवर खुद को बेहतर करना जरूरी है. रोहित ने कहा था कि लोग उनकी वसीम अकरम से तुलना कर रहे हैं. वह एक आम गेंदबाज हैं. अगर किसी दिन वह अच्छे हैं तो ठीक है. एेसा नहीं है कि उन्होंने पूरी टीम की बल्लेबाजी की बखिया उधेड़ दी हो. रोहित ने यह भी कहा था कि उनके बारे में बात करना बंद कीजिए. वह इकलौते गेंदबाज नहीं हैं. पाकिस्तान के पास पांच और भी गेंदबाज हैं, जो उनके लिए अच्छा कर रहे हैं।

करीब एक साल बाद पाक गेंदबाज ने रोहित की बात का जवाब दिया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह किसी के बयानों की परवाह नहीं करते. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस और टीम में योगदान पर ध्यान देता हूं. अगर मैं लोगों के बयानों पर चिंता करूंगा तो इससे तनाव पैदा होगा और इसलिए मैं इससे दूर रहता हूं. उन्होंने कहा, हर कोई अपनी बात रख सकता है, चाहे कोई वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हो या आम इंसान.

Share With:
Rate This Article