कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस: गुड़िया के स्कूल पहुंची CBI, बच्चों से मिले अहम सुराग

सीबीआई की विशेष अपराध शाखा की टीम ने गुड़िया के स्कूल पहुंचकर बच्चों और शिक्षकों से पूछताछ की। करीब तीन बजे शुरू की गई पूछताछ पांच बजे तक चली।
जांच टीम को इस पूछताछ में कुछ अहम सुराग मिले हैं, जो अब तफ्तीश को रफ्तार दे सकते हैं। सीबीआई की टीम विशेष अपराध शाखा के डीआईजी जगबीर सिंह के नेतृत्व में टीम करीब ढाई बजे स्कूल पहुंची।
इस टीम में एसपी एसएस गुरुम, डीएसपी सीमा पाहूजा और अन्य अधिकारी शामिल थे। इन अधिकारियों ने लगभग चार बजे तक स्कूल के ही एक कमरे में गुड़िया के सहपाठियों से पूछताछ की। उसके बाद बच्चों को छुट्टी देकर करीब एक घंटा शिक्षकों से पूछताछ की गई।
गुड़िया की दसवीं कक्षा में उसके समेत कुल 16 बच्चे पढ़ते थे। इनमें आठ लड़के और आठ लड़कियां थीं। अब लड़कियां सात रह गई हैं। पांच जुलाई को एक लड़के का नया दाखिला होने के बाद लड़कों की संख्या नौ हो गई है। शनिवार को सीबीआई ने पहले गुड़िया की सहेलियों और अन्य छात्राओं से बातचीत की।

उसके बाद बारी-बारी से कक्षा में मौजूद अन्य बच्चों से भी पूछताछ की। गुड़िया का भाई और एक अन्य छात्र शनिवार को स्कूल में नहीं थे। इनसे सीबीआई बाद में बात करेगी। सूत्रों ने बताया कि गुड़िया की सहेलियों से सीबीआई को एक अहम सुराग मिला है, जो जांच को

नई दिशा दे सकता है। सीबीआई ने स्कूल के प्रधानाचार्य और दसवीं कक्षा को पढ़ाने वाले शिक्षकों से भी बातचीत की। एक शिक्षक जो गुड़िया और अन्य बच्चों के साथ दांदी जंगल के रास्ते स्कूल आते थे, उनसे भी सीबीआई आगामी दिनों में पूछताछ करेगी।

Share With:
Rate This Article