बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ को मिला हॉलीवुड का टिकट, साइन की पहली फिल्म

‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों की ताबड़तोड़ सफलता के बाद भल्लादेव यानि राणा दुग्गाबती की डिमांड सिर्फ देशभर में नहीं बल्कि विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी बढ़ गई है. इसी बीच राणा ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है.

राणा के मुताबिक, यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है. इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी. एक अग्रेंजी अखबार की खबर के मुताबिक, इस खबर को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने कंफर्म किया है. हालांकि, इसके अलावा और कोई जानकारी इस फिल्म को लेकर नहीं है.

एक तरफ राणा अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं, साथ ही वे तेलुगू शो ‘यारी नंबर 1’ को भी होस्ट करेंगे. बताते चलें कि, ‘बाहुबली’ के बाद राणा की अगली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ रिलीज को तैयार है. फिल्म के डायरेक्टर तेजा हैं. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें राणा का किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो राजनीति में कुछ हासिल करना चाहते हैं. फिल्म में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पहली बार राणा के साथ रोमांस करती दिखेंगी. तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Share With:
Rate This Article