Jio 4G फोन लेने के लिए इन सिंपल स्टेप्स को फॉलो करें, पढ़ें पूरी खबर

अगर आप भी रिलायंस जियो का न्‍यू लॉन्‍च 4G फीचर फोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना होगा. इसके लिए रिलायंस जियो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. कंपनी की तरफ से ग्राहकों को यह फोन ‘प‍हले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर दिया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से फोन की प्री-बुकिंग के लिए 24 अगस्त की तिथि निर्धारित की गई है. ‘प‍हले आओ, पहले पाओ’ के आधार मिलने वाले इस फोन के लिए बेहतर होगा कि आप कंपनी की वेबसाइट पर चल रही प्रक्रिया का पालन करते रहें. इससे आपको सही समय पर सही सूचना मिलती रहेगी.

Reliance Jio की वेबसाइट (www.jio.com) पर लॉगआन करने पर आपको होमपेज पर ‘Keep Me Posted’ का लिंक मिलेगा. इसके जरिये कंपनी फोन लेने के इच्‍छुक उपभोक्‍ताओं को समय-समय पर अपडेट करती रहेगी. सभी जानकारियों से अपडेट रहने पर आप फोन की प्री-बुकिंग में आराम से शामिल हो सकते हैं.

रिलायंस जियो के नए फोन से जुड़ी हर जानकारी के बारे में अपडेट रहने के लिए आपको यहां रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा. ऐसा कराने पर कंपनी की तरफ से आपको आपके ई-मेल पर जानकारी भेजी जाएगी. रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया के लिए यह प्रोसेस फॉलो करें.

सबसे पहले www.jio.com पर जाएं, यहां होमपेज पर ही दिए गए ‘Keep Me Posted’ लिंक पर क्‍ल‍ि‍क करें. यहां क्‍ल‍ि‍क करने के बाद खुलने वाले नए वेबपेज पर आपको एक फॉर्म मिलेगा. इसमें अपना नाम, ई-मेल और फोन नंबर से जुड़ी जानकारी दर्ज करें.

इसके बाद ‘I accept terms & conditions’ पर चेकइन कर सब्‍मिट पर क्लिक करें. ऐसा करने पर आपका रजिस्‍ट्रेशन हो जाएगा. नए पेज पर आपको खुद को रजिस्टर करने के लिए धन्यवाद करने का मैसेज दिखाई देगा. आपकी तरफ से दिए गए ई-मेल पर आपको रिलायंस जियो की तरफ से धन्‍यवाद का मेल आएगा. इसमें लिखा होगा कि टीम आपसे कुछ ही समय में संपर्क करेगी.

Share With:
Rate This Article