रेलिंग तोड़कर नदी में गिरा साबुन से भरा ट्रक, बाल-बाल बचा चालक

बरवाला

जाको राखे साइंया, मार सके न कोई। यह कहावत आज उस समय सही साबित हुई, जब एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ टांगरी नदी में जा गिरा और हादसे में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया।

शनिवार को ट्रक चालक राम सिंह पुत्र बालक राम ट्रक लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग 73 पर बरवाला की ओर से मौली की तरफ जा रहा था। ट्रक में गांव खलियार जिला नालागढ़ से साबुन लोड़ किया गया था। जैसे ही यह टांगरी नदी पुल के पास पहुंचा तो अचानक नियंत्रण बिगड़ गया और पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा।

हादसे में चालक राम सिंह भी ट्रक के नीचे गिरा। बताया जातै है कि इस दौरान नदी में भी काफी पानी बह रहा था। सडक़ से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना तुरंत बरवाला व मौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौली पुलिस चौंकी इंचार्ज जोगिन्द्र सिंह व बरवाला पुलिस चौंकी इंचार्ज भगवान दास घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि तबतक चालक किसी तरह ट्रक से सुरक्षित बाहर निकल चुका था।

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि टांगरी नदी पुल की चौड़ाई बहुत कम होने से पहले भी कई वाहन नदी में गिर चुके हैं। पिछले वर्ष बरसात के दिनों में जब टांगरी नदी पूरे उफान पर थी तो स्वामी देवी दयाल संस्थान गोलपुरा की विद्यार्थियों से भरी बस रेलिंग तोड़ते नीचे हुए गिर गई थी। इस हादसे में कई छात्र  घायल हुए थे। क्षेत्र के लोगों ने सरकार और प्रशासन से इस पुल को चौड़ा करने के लिए मांग की है ताकि यहां लगातार हो रहे सड़क हादसों को रोका जा सके।

Share With:
Tags
Rate This Article