VIDEO: मार्निंग वाक कर रही पूर्व न्यूज एंकर पर गिरा नारियल का पेड़, मौत

इन दिनों बारिश का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है. इसी बीच मुंबई से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बारिश के मौसम में अक्सर ही पेड़ों के गिरने की खबरें आती रहती हैं और इस वीडियो में भी एक पेड़ ही गिरा है.

दरअसल, मुंबई में एक महिला के ऊपर नारियल का पेड़ गिर गया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है. यह घटना मुंबई के चेंबूर की है. महिला गुरुवार को सुबह-सुबह टहलने निकली थी, लेकिन रास्ते में अचानक ही एक नारियल का पेड़ सीधे उनके सिर पर आ गिरा, जिससे उनकी मौत हो गई. यह पूरी घटना वहीं पास की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. इस महिला का नाम कंचन नाथ है, जो दूरदर्शन चैनल की एक पूर्व एंकर थीं.

महिला के ऊपर पेड़ गिरते ही आस-पास खड़े लोग तुरंत उनकी मदद के लिए भागे और जल्दी से पेड़ हटाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां पर कंचन को आईसीयू में भर्ती किया गया. डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बावजूद अधिक चोट लगने की वजह से उन्हें बचाने में कामयाबी हासिल नहीं हो सकी.

इस मौत के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है और लोग इस मौत के लिए बीएमसी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लोगों का आरोप है कि बीएमसी की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई है. 17 फरवरी को इसी पेड़ को काटने के लिए एक एप्लिकेशन दी गई थी और 1380 रुपए की फीस भी जमा करवाई गई थी.

हालांकि, बीएमसी ने जांच के बाद कहा था कि यह पेड़ सही हालत में है इसलिए इसे काटने की जरूरत नहीं है. अब लोगों ने बीएमसी के खिलाफ जांच की मांग की है.

Share With:
Rate This Article